टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

पंजाब: युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह की पत्नी ने ‘बिग बॉस’ के हाउस में अपनी आप बीती बताते हुए आकांक्षा शर्मा जोरावर और उनके परिवार पर उन्हें प्रताड़ित करने का बड़ा खुलासा किया था. अब आकांक्षा फिर से खबरों में हैं. बता दें कि आकांक्षा शर्मा ने ना सिर्फ जोरावर सिंह बल्कि युवराज की मां शबनम सिंह और खुद युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया है.

‘यो-यो’ टेस्ट में दो बार फेल-

क्रिकेटर युवराज सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में टीम इंडिया में वापसी के लिए जरूरी ‘यो-यो’ टेस्ट में दो बार फेल होने के बाद युवराज घरेलू विवादों में फंस गए है.

दरअसल, युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने अपने पति जोरावर सिंह, सास शबनम सिंह और साथ ही युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया है.

पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी-

वेबसाइट स्पॉटबॉय की माने तो इस मामले की पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी. आकांक्षा के वकील ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पिछले दिनों युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकद्मा दर्ज कराया था जिसके बाद अब आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है.

आकांक्षा का आरोप है कि युवराज के भाई और उनकी मां जब आकांक्षा को टॉर्चर करते थे तह युवराज भी इसमें शामिल होते थे. युवराज ने आकांक्षा पर होने वाले अत्याचारों को मूकदर्शक बनकर देखा लिहाजा उन्हें भी इस मामले में शामिल किया गया है.

टीम इंडिया से बाहर हैं युवराज सिंह-

युवराज सिंह पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया से बाहर तो चल ही रहे हैं साथ ही वह बीसीसीआई से अपने तीन करोड़ की रकम के वापस पाने के लिए भी चक्कर काट रहे हैं. ऐसे में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का ये मुकद्मा युवराज की मुश्किलें बढ़ा सकता है.

Mustkim Ansari

Related Posts