वीडियो वायरल: आखिर लड़को को क्यों भाती है ‘पिंक कलर की ब्रा ‘?

वीडियो वायरल: आखिर लड़को को क्यों भाती है ‘पिंक कलर की ब्रा ‘?

लड़कियों और लड़कों को हमेशा से ये जानने की उत्सुकता बनी रहती है कि दोनों को एक दुसरे में क्या पसंद आता है, किस तरह कि चीजें एक लड़का और एक लड़की पसंद करते हैं. दोनों को ये जानने कि इच्छा होती है कि किन खुबियों से लड़के या लड़कियों उनको पसंद करते हैं. तो हम आपका कन्फ्यूजन दूर करते हैंआपने यह बात तो अक्सर सुनी होगी की लड़कियों को पिंक कलर की ब्रा बहुत पसंद होती है, लेकिन क्या आपको पता हैं लड़कियों ये ज्यादा लड़कों को लड़कियों की पिंक कलर की ब्रा कुछ ज़्यादा ही भाती है.

इसलिए पसंद आती है पिंक कलर की ब्रा ?

पिंक कलर कि ब्रा को लेकर हमेशा से एक उत्सुकता. रही है कि यह लड़कों और लड़कियों दोनों को पसंद आती है. इसकी मुख्य वजह से है कि पिंक कलर देखने में काफी खुबसुरत और आकर्षक होता है. जिसकी वजह से यह लड़कियों के साथ साथ लड़कों को भी पसंद आती है.

दरअसल, लड़कियों के पिंक कलर के प्रति दिवानगी को लेकर सबसे पहला तर्क यह है कि लड़कियों को नाज़ुक माना जाता है, और गुलाबी रंग को भी नाज़ुक चीज़ों की पहचान के रूप में देखा जाता है. इसके पिछे दुसरा कारण ये है कि गुलाबी कलर आंखें को काफी अच्छी लगती है जिसकी वजह से भी कुछ लड़कियां इसको ज्यादा पसंद करती हैं. क्योंकि, पिंक कलर लड़कियों को ज्यादा पसंद आता है इसलिए यह कलर आजकल लड़कों को भी खुब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि कि लड़के जहां लड़कियों को पिंक ड्रेस या ब्रा में देखना पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो खुद के लिए नीले या उससे मिलते-जुलते रंगों को ज्यादा पसंद करते हैं.

ब्रा स्ट्रेप दिखाकर किया जाता है इंप्रेस?

हाल ही में इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल हुए वीडियो में एंकर ने कुछ लड़कियों से पूछा था कि आखिर वो अपनी ब्रा स्ट्रेप क्यों दिखाती हैं?

कुछ लड़कियों का मानना था कि ब्रा का कलर दिखाकर लड़कों को आसानी से प्रभावित किया जा सकता है. एक लड़की ने जवाब दिया कि लडकियां अपनी ब्रा का कलर दिखाने के लिए ही ब्रा का स्ट्रेप दिखाना पसंद करती हैं. ज्यादातर लड़कियों का मानना था कि पिंक कलर कि ब्रा से लड़के ज्यादा इंप्रेस होते हैं और यह कलर उन्हें भी भूब पसंद है. वहीं कुछ लड़कियों का कहना था कि ब्रा स्ट्रेप देखकर लड़के अच्छे कमेंट करते हैं.

Mustkim Ansari

Related Posts