बीवी मना रही थी प्रधान के साथ रंगरेलियां तभी पहुंच गया पति और फिर..

बीवी मना रही थी प्रधान के साथ रंगरेलियां तभी पहुंच गया पति और फिर..

सहारनपुर: जिले में सोमवार की दोपहर नगर के मजनूवाला रोड स्थित एक होटल पर उस समय हंगामा हो गया जब क्षेत्र के गांव हाशिमपुरा निवासी एक व्यक्ति ने होटल में अपनी पत्नी के साथ एक युवक के होने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल से महिला को हिरासत में ले लिया, जबकि आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. बताया जाता है कि फरार युवक क्षेत्र का एक गांव का प्रधान है. वहीं, विवाहिता के पक्ष में कोतवाली पहुंचे उसके भाई ने बहन के पति पर अपहरण के प्रयास का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

युवक क्षेत्र के ही एक गांव का प्रधान है-

बता दें कि फरार युवक क्षेत्र के ही एक गांव का प्रधान है. पीड़ित पति ने महिला पर चरित्रहीनता का आरोप लगाते हुए अपने साले पर ही पत्नी से गलत कार्य कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित ने बताया कि करीब एक साल पहले उसका विवाह हुआ था, लेकिन कुछ दिन बाद ही पत्नी के मायके वाले उसको अपने साथ ले गए और महिला थाने में मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया.

वहीं, गांव मानकी निवासी विवाहिता के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह अपनी बहन के साथ एक होटल में चाय पीने गया था. इसी दौरान वहां पहुंचे उसकी बहन के पति ने शोर-शराबा करते हुए उसकी बहन को जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया. बताया कि उसकी बहन और उसके पति के बीच विवाद न्यायालय में चल रहा है जिसके चलते ही उसकी बहन पर गलत आरोप लगा रहा है. कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया मामला उनके संज्ञान में है और इसकी जांच की जा रही है.

News18tv

Related Posts
Leave a reply