इस भारतीय क्रिकेटर का शव पंखे से लटका मिला, आत्महत्या का शक

इस भारतीय क्रिकेटर का शव पंखे से लटका मिला, आत्महत्या का शक
 जब ये खिलाड़ी मैदान में खेलने आता था तो पूरा स्टेडियम तालियों की आवाज़ से गूँज उठता था। इनकी मौत की वजह से इनके फैन के साथ साथ पूरा खेल जगत इस वक़्त सदमे में हैं। हालांकि पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया है। बताया जा रहा है कि इस खिलाड़ी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है और वो आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे।

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर अमोल जिच्खर की लाश नागपुर में उनके घर से बरामद की है। बताया जा रहा हैं कि इस 38 वर्षीय क्रिकेटर ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है । उनकी पत्नी और एक बेटा है।

बता दें कि जिच्खर ने 1998 से 2002 के बीच घरेलु क्रिकेट खेला था। विदर्भ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज अंडर-19 क्रिकेट से उभरे। 6 रणजी मैचों में 55 की औसत से 7 विकेट चटकाने वाले अमोल ने अपने बल्ले से 101 रन भी बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 8 लिस्ट-ए मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 32.75 की औसत से 8 विकेट लिए।

बताया जा रहा है कि शहर में अमोल रेस्त्रां मालिक थे और हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक नया रेस्त्रां खोला था। घाटे में चल रहे बिजनेस का दबाव झेलने में नाकान रहने के बाद उन्होंने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला किया। इस घटना के दौरान उनके माता-पिता पुणे में थे।

vibhav shukla

Related Posts