महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण: राहुल गांधी

महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण: राहुल गांधी

नई दिल्ली:  देश के दो बड़े और अहम् राज्यों में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी मौसम के बिलकुल विपरीत दिशा में चल रही है. गुजरात और हिमांचल के चुनावों में विपक्ष में बैठी कांग्रेस बीजेपी और उसके नेताओं पर निशाना साधने से चूक नही रही है. जनता के बीच ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद सक्रिय रहते हैं वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी काफी समय से अच्छे खासे सक्रिय हैं.

जिन राहुल को कभी कोई गंभीरता से नहीं ले रहा था आज वही राहुल इतने परिपक्क्वा नज़र आ रहे है की दुनिया आज उनमें भविष्य का प्रधानमंत्री और जबरदस्त लीडर देख रही है. राहुल अब न केवल रियल ग्राउंड पर ही अपितु वे सोशल मीडिया के माध्यम से भी बीजेपी को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है.

महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी को लिया आड़े हाथों-

ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए एक कविता पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा, महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन.
मतलब गैस भी महँगी हो गई है मोदी राज में, राशन भी महंगा हो चुका है. राहुल गांधी ने आगे लिखा है की बंद करिए खोखले भाषण देना, या फिर दाम बांधों और काम दो वर्ना तत्काल दिल्ली की सत्ता से त्यागपत्र दो.

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को बीजेपी और कांग्रेस की तुलना कौरवों और पांडवों से की थी. उन्होंने कहा कि गुजरात में लड़ाई सच और झूठ के बीच है और कांग्रेस के पास सच के सिवा कुछ नहीं है. राहुल ने गुजरात के वलसाड जिले में एक चुनावी रैली में यह बात कही.

शाह-जादा की ‘अपार सफलता’ के बाद भाजपा की नई पेशकश-

राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिये से बीजेपी और उसके नेताओं पर हमलावर हो रहे है. शनिवार को राहुल ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट के जरिये एक वेबसाइट की खबर को पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘शाह-जादा की ‘अपार सफलता’ के बाद भाजपा की नई पेशकश ‘अजित शौर्य गाथा’ राहुल के फेसबुक अकाउंट से जैसे ही इस खबर को पोस्ट किया गया उसके बाद से ही यह खबर सुर्ख़ियों में आ गयी थी.

अमित शाह के बेटे पर कर चुके है हमला-

 कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे को भी एक वेबसाइट पर छपी खबर के आधार पर निशाना बनाया था. राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए तंजिया लहजे में ट्वीट किया, ‘मोदीजी, जय शाह-‘जादा’ खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए.

आखिरकार हमें नोटबंदी का एकमात्र लाभार्थी मिल गया-

इस मामले को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रविवार को भी ट्वीट कर कहा था, ‘आखिरकार हमें नोटबंदी का एकमात्र लाभार्थी मिल गया. यह आरबीआई, गरीब या किसान नहीं है, यह नोटबंदी के शाह-इन-शाह हैं. जय अमित ’

ये भी पढ़ें –

जब देश की इतनी खिचड़ी बन ही रही है, तो खिचड़ी को राष्ट्रीय व्यंजन बनाने में क्या दिक्कत है
इस बड़ी न्यूज वेबसाइट का खुलासा, एनएसए अजित डोवाल के बेटे शौर्य के ‘इंडिया फाउंडेशन’ में शामिल हैं केंद्रीय मंत्री
जब तक है ‘काला क़ानून’ तब तक होगा वसुंधरा सरकार का बहिष्कार: राजस्थान पत्रिका

News18tv

Related Posts