PM मोदी पहले बहुत काले थे फिर इस 4 लाख के सामान को खाया और गोरे हो गए: अल्पेश ठाकोर

PM मोदी पहले बहुत काले थे फिर इस 4 लाख के सामान को खाया और गोरे हो गए: अल्पेश ठाकोर

गुजरात विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में सभी पार्टियां एक-दूसरे नेताओं पर हमला कर रही हैं. अपने भाषण में मतदाताओं को लुभाने के लिए नेता कुछ भी बोलने से परहेज नहीं कर रहे हैं. बात चाहे पाकिस्‍तान की हो या फिर किसी पर निजी आरोप-प्रत्‍यारोप की, हर कोई विरोधियों को नीचा दिखाने की हर मुमकिन कोशिश में लगा हुआ है.

विदेश से मंगाकर मशरूम खाते हैं-

ताज़ा मामला गुजरात में ओबीसी समुदाय के लिए आरक्षण की लड़ाई लड़ने का देवा करने वाले नेता अल्पेश ठाकोर का है. मंगलवार को उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो विदेश से मंगाकर मशरूम खाते हैं, जिसका एक दिन का खर्च 4 लाख रुपये है. अल्पेश ने मंगलवार को कहा कि मोदी का रंग पहले उनकी तरह गहरा हुआ करता था लेकिन अब उनके गाल लाल हैं. उन्होंने कहा कि मोदी रोजाना चार लाख रुपये का मशरूम खा रहे हैं जिससे उनके गाल लाल हो रहे हैं.

अल्पेश ठाकोर

अल्पेश ठाकोर ने इस बात का दावा किया है कि पीएम मोदी के काले से गोरे होने के पीछे मुख्य वजह यही मशरुम है. गौरतलब है कि गुजरात चुनावों में नेताओं की जुबान ऑउट ऑफ कंट्रोल चल रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को अपशब्द कहे थे.

दरअसल, मंगलवार को गुजरात में बीजेपी के विरोध में अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी ने वडगाम में रैली की. इस रैली के दौरान दोनों नेता अपनी मर्यादा भुल गए और देश के पीएम को लेकर ऐसी बातें कर दी. अल्पेश ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए आरोप लगाया कि पीएम ताकत और जवान दिखने के लिए मशरूम खाते हैं. अल्पेश ने ये भी दावा किया है कि पीएम मोदी एक महीने में करोड़ों रुपये की मशरूम खा रहे हैं.

अल्पेश ठाकोर और राहुल

पीएम मोदी तो बिल्कुल मेरी तरह डार्क थे-

गुजरात में ओबीसी मंच के नेता अल्पेश ठाकरे ने गुजरात में सभा में कहा कि ‘किसी ने मुझसे पूछा कि पीएम मोदी की अच्छी सेहत का क्या राज है? मैंने सोचा कि आखिर क्या हो सकता है. फिर मैंने गौर किया कि कुछ तो बात है. आज से 35 साल पहले की तस्वीर उठाकर देख लीजिए, पीएम मोदी तो बिल्कुल मेरी तरह डार्क थे. अब देखिए… कैसे हो गए हैं… तो फिर ऐसा वह क्या खा रहे हैं कि वह लाल होते जा रहे हैं? फिर मुझे पता चला कि वह मशरूम खा रहे हैं.

अल्पेश ने कहा कि इस खास मशरूम के बारे में मैंने पता लगाया. ये मशरूम कोई आम मशरूम नहीं बल्कि पीएम मोदी जो मशरूम खाते हैं वो ताइवान से मंगाया जाता है, जिसके एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है और मोदी रोजाना 4 लाख रुपये का मशरूम खाते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी केवल मशरूम खाने के लिए एक महीने में एक करोड़ 20 लाख रुपये खर्च कर देते हैं.

News18tv

Related Posts
Leave a reply