पापा को पिटवाने थाने पहुंच गया बेटा

पापा को पिटवाने थाने पहुंच गया बेटा

इटावाः जिले में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया था. जिसमें एक नाबालिग बच्चा पिता के खिलाफ तहरीर लिखवाने थाने में पहुंच गया था. बच्चे का कहना था की उसके पिता उसे नुमाइश दिखाने नहीं ले जा रहे. जिसके बाद पुलिस टीम बच्चे को खुद नुमाइश दिखाने ले गई.

5वीं कक्षा का छात्र है-

दरअसल, करौल मोहल्ला में रहने वाले व्यवसायी अमरनाथ गुप्ता के 2 बेटे हैं. उनमें से एक ओम नारायण 5वीं कक्षा का छात्र है. इन दिनों नगर में इटावा महोत्सव लगी हुई है. ओम नारायण के घर के पास रहने वाले उसके दोस्त माधव, सलोनी व तनु नुमाइश देखने जा रहे थे तो उसने भी पिता से ले जाने को कहा. पिता के मना करने पर वह घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित कोतवाली पहुंच गया. कोतवाली पहुंचने के बाद ओम नारायण ने अपने पिता को पुलिस को पकड़ने के लिए कहा.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि पिता से नाराज होकर बच्चे के कोतवाली आने से स्थिति असहज थी. उससे पूछताछ की गई तो उसने नाराजगी की वजह बताई. पूछताछ के बाद उसकी भावनाओं का सम्मान और फरमाइश का ख्याल रखने का भरोसा देकर घर भेजा गया. बाद में एसएसआइ राकेश कुमार ने घर जाकर अभिभावकों को समझाया कि बच्चों से संवाद करने के साथ उनको पर्याप्त समय दें. बच्चों की जरूरतों की उपेक्षा न करें.

News18tv

Related Posts
Leave a reply