व्हाट्सएप ग्रुप पर MCD के एक अधिकारी ने भेजा अश्लील मैसेज, मचा हड़कंप

व्हाट्सएप ग्रुप पर MCD के एक अधिकारी ने भेजा अश्लील मैसेज, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के आनें के बाद से एक क्रांति जग गई, लेकिन कई बार इसका गलत इस्तेमाल भी होता है। गलत इस्तेमाल का मतलब आपको समझाने के जरूरत नहीं.

ताजा मामला देंश की राजधानी का है. जहां ईस्ट एमसीडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने निगम के व्हाट्सऐप ग्रुप पर कुछ ऐसा पोस्ट डाल दिया जिससे पूरी ईस्ट एमसीडी में हड़कंप मच गया है. ईस्ट एमसीडी के वार्ड नंबर 18E से पार्षद गुंजन गुप्ता ने आरोप लगाया है कि ईस्ट एमसीडी के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) अतीक अहमद ने निगम के व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक अश्लील पोस्ट डाली है.

तालमेल को लेकर बनाया गया था ग्रुप-

बता दें कि ये व्हाट्सऐप ग्रुप पार्षदों और अधिकारियों के बीच आपसी तालमेल को लेकर बनाया गया है. जिससे ईस्ट एमसीडी से संबंधित जानकारी साझा की जा सके. पार्षद गुंजन गुप्ता के मुताबिक बीती रात डीसी की तरफ से इसी व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक अश्लील पोस्ट भेजी गई. इस ग्रुप से कई महिला पार्षद और अधिकारियों समेत पूर्वी दिल्ली की मेयर और डिप्टी मेयर भी जुड़ी हैं.

महिला पार्षदों ने दोषीओं के खिलाफ की शिकायत-

महिला पार्षदों में इस पोस्ट को लेकर काफी गुस्सा है और महिला पार्षद गुंजन गुप्ता ने बकायदा आनंद विहार थाने में इस बाबत शिकायत भी दर्ज करा दी है.

डिप्टी कमिश्नर ने नहीं उठाया फ़ोन-

जब मीडियाकर्मी ने इस घटना के बारे में डिप्टी कमिश्नर से बात करनें की कोशिश की तो उन्होंने अपना फ़ोन ही नहीं उठाया। वहीं पूर्वी दिल्ली की मेयर नीमा भगत ने फ़ोन पर बात करके बताया कि इस वाकये की जानकारी मिलते ही उन्होंने ईस्ट दिल्ली के कमिश्नर से बात की और दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्यवाई की माँग भी की।

News18tv

Related Posts